गूगल मैप यूज करते हैं तो हो जाइए सावधान! बुरा फंसा ये शख्स, आखिर में जो हुआ सोच भी नहीं सकते

फ़टाफ़ट डेस्क. वर्तमान समय के तकनिकी के जमाने में लोग अपने हर काम में तकनिकी की मदद लेते हैं. खासतौर से सफ़र के दौरान अपनी मंजिल पर पहुंचने के लिए गूगल मैप का सहारा लेते हैं. जो रास्ता दिखाने का काम करता हैं, लेकिन कई बार लोगों को इसकी वजह से परेशानी का सामना भी करना पड़ा हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला घाना के शख्स के साथ जिसे गूगल मैप ने झाड़ियों में उलझाया और पेड़ पर भी चढ़ाया. शख्स ने ये वाक्या सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर किया है. ट्विटर पर एल्फ्रेड नाम के इस यूज़र ने अपनी कहानी जैसे ही लोगों के सामने रखी, तो उन्होंने इससे खुद को भी रिलेट करना शुरू कर दिया.

@CallMeAlfredo नाम के ट्विटर अकाउंट से घाना के एकरा में रहने वाले शख्स ने कहा कि वो जब ड्राइविंग कर रहा था, तो उसे गूगल मैप्स ने झाड़ियों में जाकर खड़ा कर दिया. उसके आगे जो इंस्ट्रक्शन मिला, उसे सुनकर शख्स के होश उड़ गए. दरअसल गूगल मैप्स ने उस शख्स को सामने खड़े आम के पेड़ में गाड़ी ड्राइव करने को कहा था. डेलीस्टार की रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स को झाड़ियों का रास्ता बताने के बाद गूगल मैप ने बाईं तरफ मुड़ने का इंस्ट्रक्शन दिया, जहां एक आम का पेड़ लगा हुआ था. ये निर्देश सुनकर शख्स कनफ्यूज़ हो गया कि उसे पेड़ के अंदर ड्राइव करना है क्या?

एक यूज़र ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उसके साथ भी ऐसा हो चुका है, जब उसे गूगल मैप ने गांव के आखिर प्वाइंट पर खड़ा करने के बाद आगे जाने का निर्देश दिया था. एक अन्य यूज़र ने बताया कि उसे गूगल मैप ने एक बिल्कुल अनजान रास्ते पर ले जाकर खड़ा कर दिया था. वहीं एक अन्य शख्स ने बताया एक बार उसे गूगल मैप ने झाड़ियों के बीच रास्ता बनाने का निर्देश दे दिया.