DJ पर सपना चौधरी का गाना नहीं बजाया, तो दूल्हे के मामा की पीट-पीटकर हत्या

बुलंदशहर। डीजे पर हरियाणवी-डांसर और सिंगर सपना चौधरी का गाना नहीं बजाने पर बुलंदशहर में दूल्हे के मामा को पीट-पीटकर मार दिया गया। डीजे पर मारपीट हाेते ही अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और चार लोगों को हिरासत में लिया है।

घटना बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मामन चुंगी की है। इसी गांव में बारात आई थी और डीजे पर डांस चल रहा था। डांस के दौरान एक पक्ष ने सपना चौधरी का गाना बजाने की फरमाइश की.. लेकिन दूसरे पक्ष ने इस गाने पर आपत्ति कर दी। इस तरह दोनों पक्षों में डीजे पर सपना चौधरी का गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि दूसरे पक्ष ने दूल्हे के मामा हरिपाल की लात घूसों से पिटाई कर दी। इस हमले में 60 वर्ष हरिपाल बुरी तरह से घायल हो गए रात में ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। नगर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

एसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि शादी समारोह में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद बीच बचाव के दौरान 60 वर्षीय हरपाल धक्का-मुक्की के चलते नीचे गिर गए। ऐसी आशंका है कि हार्ट अटैक होने से उनकी मौत हो गई है। एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल जाएगा। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।