दहेज में JCB न मिली तो पति ने सोशल मीडिया पर किया पत्नी का ‘चीरहरण’ … अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ़. दहेज के लोभ में कोई इंसान कितना नीचे गिर सकता है, इसका उदाहरण आज यूपी के आजमगढ़ जिले में देखने को मिला. यहां एक दहेज लोभी पति ने जेसीबी न मिलने पर अपनी पत्नी का सोशल मीडिया पर ‘चीरहरण’ कर डाला. इतना ही नहीं, आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर फेसबुक पर 07 फर्जी आईडी बनाकर वायरल करने की भी कोशिश की. हद तो तब हो गई जब उसने पत्नी का फोन नंबर दोस्तों के बीच बांट दिया और उससे अश्लील बातें करवाने लगा. 

आरोपी पति को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. गौर करने वाली बात यह है कि इस मामले के अलावा जिले में फेसबुक पर फर्जी आईडी से महिलाओं के अश्लील फोटो दर्ज करने की एक और शिकायत मिली है. इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है.

प्रताड़ना से तंग पत्नी की शिकायत पर खुला राज

आजमगढ़ जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के जितेन्द्र प्रताप के साथ दो वर्ष पहले हुई थी. शादी में दहेज के रूप में जेसीबी न मिलने से पति जितेन्द्र नाराज था. इस कारण वह अपनी पत्नी को आए दिन मारता-पीटता था. पति की प्रताड़ना से तंग विवाहिता अपने मायके चली आई.

इसके बाद आरोपी पति सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर उसका अश्लील वीडियो और फोटो पोस्ट करने लगा. यही नहीं, आरोप है कि उसने अपनी पत्नी का नंबर अपने दोस्तो में बांटकर उससे अश्लील बातें भी कराता था. इससे परेशान विवाहिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.