पत्नी के रहते महबूबा से शादी रचाने जा रहा था पति… बारात निकलने से पहले पहुंचा हवालात

पटना। राजधानी पटना से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मामला पति-पत्नी विवाद से जुड़ा है जिसमें पत्नी के साथ बेवफाई करने का नतीजा पति को खासा महंगा पड़ गया। दरअसल शख्स पत्नी को बताए बिना दूसरी शादी करने जा रहा था, इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई पहली पत्नी की ओर से दिये गये आवेदन के आधार पर हुई। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है।

खजूरी निवासी राहुल कुमार की शादी पालीगंज के धरहरा निवासी फूलमती कुमारी के साथ वर्ष 2019 में हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी। पत्नी के मुताबिक उसके दो बच्चे भी हुए लेकिन पति राहुल ने मारपीट कर पत्नी को घर से निकाल दिया। इसके बाद उसने चोरी चुपके से नालंदा जिले की एक लड़की से दूसरी शादी तय कर ली। इस बीच किसी तरह महिला को जानकारी हुई कि उसका पति शादी करने जा रहा है।

पति द्वारा शादी किये जाने की खबर मिलते ही पत्नी पालीगंज से अपने दो बच्चों को लेकर नौबतपुर थाने में पहुंची और पुलिसवाले के साथ सीधे अपने ससुराल खजूरी पहुंची। पुलिस भी जब महिला के ससुराल पहुंची तो देखा कि घर के बाहर बैंड बाजा बज रहा था। सभी रिश्तेदार नये परिधानों में सज-धज कर बारात जाने के लिए तैयार थे। गाड़ियां दरवाजे पर सज चुकी थी और वर का परिछावन शुरू करने के पहले आंगन में मंगल गीत गाया जा रहा था, इसी बीच अचानक पहुंची पुलिस को देख चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।

रोड पर नाच रहे बाराती भी भाग गए तो पुलिस ने शादी को रुकवाया और दूल्हे को अपने साथ हिरासत में लेकर थाना चली गई। इस मामले को लेकर थाना परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है। जिस प्रकार पीड़ित महिला हमें शिकायत का आवेदन देगी उसी आधार पर हम कार्रवाई करेंगे।