हेड कांस्टेबल ने थाने में खुद को मारी गोली, मौक़े पर ही मौत

गुजरात के अहमदाबाद के पालडी पुलिस थाने में हेड कॉन्स्टेबल उमेश भाई ने आज गुरुवार सुबह पुलिस स्टेशन के लॉकर से रिवाल्वर निकालकर खुद को ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

थाने में ही हुई इस आत्महत्या को लेकर पुलिस के आला अधिकारी भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. पुलिस इस पूरे मामले की जांच भी कर रही है लेकिन अब तक मृतक उमेश भाई के पास से पुलिस को किसी भी तरह की सुसाइड नोट नहीं मिला है.

गौरतलब है कि अहमदाबाद शहर को तकनीकी और आधुनिक हथियार के जरिए सुरक्षित बनाने के लिए हाल ही में पालडी पुलिस थाने की ओर से शुरुआत की गई थी. इसी पुलिस थाने में काम करने वाले अकाउंट राइटर हेड कांस्टेबल उमेशभाई आज सुबह 9:30 बजे पुलिस थाने में ड्यूटी के लिए पहुंचे थे.

आमतौर पर उमेश भाई सुबह 11 बजे ही अपनी ड्यूटी के लिए आते हैं, लेकिन आज जल्दी पहुंचे थे. जिस वक्त पुलिस स्टेशन का दूसरा स्टाफ अन्य काम में व्यस्त था तब हेड कांस्टेबल उमेश जहां सरकारी हथियार रखे गए थे उस जगह पर पहुंच गया और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

उमेश के पास पुलिस थाने के हथियार के लॉकर की चाबी थी. उसी से पुलिस थाने के लॉकर को खोला और रिवाल्वर निकाल कर खुद को गोली मार दी.

गोली चलने की आवाज के जरिए जैसे ही वहां मौजूद पुलिसकर्मी को पता चला उसने तुरंत ही पुलिस के आला अधिकारी और 108 इमरजेंसी सर्विस को भी मदद के लिए बुलाया लेकिन घटनास्थल पर ही उमेश की मौत हो गई.