शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग, युवक के सिर में लगी गोली, हुई मौत

बदायूं. बदायूं जिले में थाना अलापुर क्षेत्र के कस्बा ककराला में बीती देर रात एक शादी समारोह के जश्न के दौरान हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार घटना के बाद गोली चलाने के आरोपी मौके से फरार हो गए और उनकी तलाश की जा रही है. बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया, ‘शादी समारोह में हर्ष फ़ायरिंग की घटना के मामले में पुलिस जांच कर रही है. सीसीटीवी कैमरों एवं शादी की वीडियोग्राफी करने वाले फोटोग्राफर से भी पूछताछ की जा रही है. घटना में जो भी आरोपी होंगे उनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी.’ 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पालिका ककराला के सभासद महनूर खां के भाई की सोमवार रात शादी थी. रात लभगभ साढ़े दस बजे निकाह का कार्यक्रम चल रहा था और इसी दौरान कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग की जिसमें एक गोली साजिम (24) पुत्र जाफर के सिर में लग गई. उन्होंने बताया कि गोली लगने के बाद युवक पंडाल में गिर गया और वहां अफरातफरी मच गई.

घायल युवक को ककराला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर एसएसपी बदायूँ समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी.