चाय बनाते समय गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से.. माँ सहित दो बच्चों की मौत

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले के रिठाला में दर्दनाक हादसा सामने आया है. चाय बनाते समय एक घर में सिलेंडर से गैस लीक होने के बाद उसमें जोरदार धमाका हुआ. इस हादसा में एक महिला, उसकी बेटी और बेटे की झुलसने से मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस व डीएसपी सज्जन सिंह मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि गुरुवार दोपहर को गांव रिठाल निवासी रीना पत्नी कर्मवीर घर पर खाना बना रही थीं. अचानक सिलेंडर में जोरदार धमाका हुआ और घर पर मौजूद उनकी बेटी काजल और पांच वर्षीय बेटा कार्तिक भी आग की लपटों में घिर गया. घर पर आग लगी देखकर अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन अंदर जाकर देखा तो कर्मवीर की पत्नी, बेटा व बेटी का शव पड़ा हुआ था.

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंचे डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इस घटना में तीन की मौत हुई है. फिलहाल यह पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि है वास्तव में कोई हादसा है या फिर इस घटना के पीछे कोई और ही कारण है.

पुलिस का कहना है कि जैसे ही सारे तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त घर का मालिक कर्मवीर भी घर में मौजूद था लेकिन वह बिल्कुल ठीक है.