पिकनिक मनाने गयी नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने 17 युवकों को हिरासत में लिया

जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर में पिकनिक मनाने गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। लड़की के मुताबिक 22 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। मामला संदिग्ध लग रहा है। हालांकि पुलिस लड़की के बयान पर 17 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा जाएगा। लड़की परसुडीह के चांदनी चौक की रहने वाली है।

पुलिस की माने तो नाबालिग लड़की बार-बार बयान बदल रही है। उधर जिन युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है उनके घरवाले परसुडीह थाना के सामने डेरा जमाए हुए हैं। नाबालिग लड़की और हिरासत में लिए गए युवकों से पुलिस की पूछताछ जारी है। जानकारी के मुताबिक मामले में छह युवकों की संलिप्तता सामने आई है।

नाबालिग लड़की परसुडीह में अपने दादा के पास रहती है, जबकि उसके माता-पिता दूसरे बस्ती में रहते हैं। नाबालिग लड़की नौकरानी का काम करती है। बीते रविवार को काम से वापस लौटने के बाद नाबालिग को छह-सात युवक चांदनी चौक स्कूल की ओर ले गए। वहां शौचालय में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सोमवार को पुलिस को घटना की सूचना मिली। जिसके बाद नाबलिग लड़की के बयान पर 17 युवकों को हिरासत में लिया गया है। इनमें से कुछ युवक परसुडीह और कुछ जादुगोड़ा के रहने वाले हैं। विधि व्यवस्था डीएसपी आलोक रंजन ने सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि की है। हालांकि मामले को रफा-दफा करने की कोशिश हो रही है।