पहले बॉयफ्रेंड ने धोखे से शारीरिक संबंध बनाए, फिर ब्लैकमेल कर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

बरेली. उत्‍तर प्रदेश के बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र में एक छात्रा को अश्लील वीडियो क्लिप के जरिये ब्लैकमेल कर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जबकि सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित छात्रा की तहरीर पर 5 युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. वहीं, मामला गंभीर होने की वजह से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस मामले पर बरेली के एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि पीड़ित छात्रा की उसके पड़ोसी युवक से मित्रता हो गई जिसके बाद उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. यही नहीं, अश्लील वीडियो बनाकर उसने अपने चार मित्रों से भी जबरन शारीरिक संबंध बनवाएं. इसके बाद पांचों आरोपियों ने मिलकर छात्रा के अश्लील वीडियो को सोशल साइट पर वायरल कर दिया. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ स्कूली छात्रा के पास तमाम तरह के फोन कॉल आने लगे. इससे परेशान होकर छात्रा के परिजनों ने बहेड़ी थाने में 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.  एएसपी सत्यनारायण ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसके बाद से पांचों आरोपी  फरार हो गए हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं, छात्रा की उम्र 20 साल बताई जा रही है.

15 दिन पुराना है मामला

एएसपी सत्यनारायण का कहना है कि एफआईआर दर्ज करके आरोपियो की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर, बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि घटना लगभग 15 दिन पुरानी है और अब परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित छात्रा के परिजनों को परेशान होने की जरूरत नहीं है, पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश देकर आरोपी युवकों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.