पिता ने सिगरेट पीने पर लगाई डांट, सुबह इस हालत में मिला बेटा, गांव में सनसनी

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने डांट खाने की वजह से आत्महत्या कर ली. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. मृत युवक की पहचान डालचंद के रूप में हुई है. वह एक फैक्ट्री में काम करता था. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला खंदौली क्षेत्र के गांव नगला का है. कहा जा रहा है कि अर्जुन निवासी 22 वर्षीय डालचंद के तीन भाई हैं. डालचंद शुक्रवार शाम को घर में छिपकर सिगरेट पी रहा था. सभी पिता ने उसे सिगरेट पीते हुए देख लिया. इसके बाद पिता ने गुस्से में आकर उसकी डांट लगा दी. साथ ही सिगरेट पीने को लेकर भला-बुरा बोल दिया. इसके बाद गुस्सा होकर डालचंद घर से निकल गया.

ऐसे में घर वालों ने सोचा कि वह गुस्से में आकर घर से निकला है, थोड़ी में देर में शांत होने के बाद घर वापस आ जाएगा. मगर वह नहीं लौटा. देर रात तक उसकी खोजबीन जारी रही. फिर, आसपास काफी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. सुबह गांव के बाहर पेड़ से उसका शव लटका मिला. इससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

एसओ खंदौली अरविंद निर्वाल ने बताया कि युवक का शव पेड़ से लटका मिला था. उनकी माने तो प्रथमदृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है. वहीं, घर वाले भी इसे आत्महत्या ही मान रहे हैं. उनका कहना है कि पिता ने सिगरेट पीने पर डालचंद की डांट लगाई थी. यही वजह है कि उसने आत्महत्या कर ली.