4 किलो की थाली खाइये, Free में ले जाइये 1.65 लाख की बुलेट, यहां मिल रहा है ऑफर

मुंबई : पुणे का शिवराज होटल अपने ग्राहकों के लिए ये अनूठा ऑफर लेकर आया है। यहां 4 किलो की बुलेट थाली को अगर आप 60 मिनट में खत्‍म कर लेते हैं, तो आपको रॉयल इन फील्‍ड बाइक मिलेगी। ग्राहकों के सामने 4 किलो की इस बुलेट थाली को पूरा खाना एक बड़ा और मुश्किल चैलेंज है।

ये होटल पुणे के बाहरी इलाके में वडगांव मवल इलाके में है। होटल ने कोरोना महामारी के दौरान ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ये अनोखा तरीका ‘Win a Bullet bike’ अपनाया है।

ऐसे समय में जब रेस्‍टोरेंट्स कोरोना वायरस महामारी के बीच भारी नुकसान का सामना कर रहे हैं और खुद को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, ग्राहकों को लुभाने की ये अनूठी स्‍कीम काम कर रही है।

इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने वालों एक नॉन वेज थाली को 60 मिनट में खाकर पूरा खत्‍म करना होता है। जो भी इस थाली को खत्‍म कर लेगा, वह 1.65 लाख की कीमत वाली Royal Enfield Bullet जीत सकता है। 

इस नॉन वेजीटेरियन बुलेट थाली में 12 व्‍यंजन हैं. इन व्‍यंजनों को 4 किलोग्राम मटन और मछली से बनाया जाता है। इन खास व्‍यंजनों के नाम हैं, फ्राइड सुरमई, पॉमफ्रेट फ्राइड फिश, चिकन तंदूरी, ड्राई मटन, ग्रे मटन, चिकन मसाला और कोलुंबी प्रॉन बिरयानी। एक थाली की कीमत 2,500 रुपए है।

यहां आने पर आपको इस कॉन्‍टेस्‍ट के बैनर दिखेंगे और मेन्‍यू कार्ड में भी बुलेट थाली कॉन्‍टेस्‍ट की पूरी जानकारी दी गई है। शिवराज होटल के ओनर अतुल वाइकर ने रेस्‍टोरेंट के बरामदे में 5 Royal Enfield Bullet बाइक्‍स लगाकर रखी हुई है। इस कॉन्‍टेस्‍ट को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है और अब तक कई लोग बुलेट थाली कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा ले चुके हैं।

सोलापुर महाराष्‍ट्र के सोमनाथ पवार ने इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लिया और उन्‍होंने एक रॉयल इन फील्‍ड जीती भी। पवार ने बुलेट थाली को एक घंटे से भी कम समय में खत्‍म कर लिया था। इससे पहले भी शिवराज होटल एक ऐसा ही कॉन्‍टेस्‍ट लेकर आया था जिसमें 4 लोगों को एक 8 किलो की रावण थाली को 60 मिनट में खत्‍म करना था। जीतने वाले को 5000 रुपये इनाम के तौर पर दिए जाते और उसे थाली की कीमत भी नहीं देनी होती थी।