COVID-19 की मीटिंग के दौरान डिप्टी सीएम के नाक से निकलने लगा खून, मचा हड़कंप

आगरा। कोरोना संक्रमण की समीक्षा को लेकर आगरा पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा की अचानक तबीयत बिगड़ने से हड़कंप मच गया। सर्किट हाउस में कोविड-19 को लेकर चल रही बैठक के दौरान अचानक से डिप्टी सीएम के नाक से खून निकलने लगा। यह देख वहां मौजूद अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में मेडिकल टीम बुलाई गई। जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि वह बिलकुल ठीक है। उसके बाद डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा मथुरा के लिए रवाना हो गए।

बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा में सर्किट हाउस में बैठक कर रहे थे। इस दौरान अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा। बैठक में मौजूद अफसरों ने फौरान मेडिकल टीम बुलाई और चेकअप कराया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ बताया। बैठक करने और जनप्रतिनिधियों से मुलाक़ात के बाद वे मथुरा के लिए रवाना हो गए।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.आरसी पांडेय ने बताया कि खुष्की के कारण उनकी नाक से खून आ गया था। उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल था। अब उनका स्वाथ्य ठीक है। एडीएम सिटी डॉ प्रभाकांत अवस्थी ने बताया कि विमान से यात्रा के कारण उन्हें हल्की असुविधा हुई थी। उन्होंने स्वास्थ्य परीक्षण कराया, स्वाथ्य ठीक है। चिंता की कोई बात नहीं. स्वस्थ्य परीक्षण के बाद उन्होंने कोविड की समीक्षा और जनप्रतिनिधियों के साथ दो घंटे बैठक की।