शराबी बारातियों ने मचाया उत्पात, दुल्हन ने शादी से किया इनकार, बैरंग लौटी बारात

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शादी के दौरान कुछ शराबी बारातियों ने जमकर उत्पात मचाया और दुल्हन के रिश्तेदारों को भी पीटा। इससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। फिर पुलिस आई और कई लोगों को हिरासत में ले लिया। इस हंगामे के बाद दूल्हे राजा को बैरंग अपने घर लौटना पड़ा।

शाहजहांपुर के तिलहर क्षेत्र के गांव मवियापुर से बारात बिसलंडा आई थी। इस झगड़े की शुरुआत तय सीमा से ज्यादा बाराती लाने को लेकर हुई। कोरोना महामारी की वजह से शादी में 50 लोगों को बारात में लाने की बात तय हुई थी.. लेकिन वर पक्ष 100 से ज्यादा बाराती लेकर पहुंच गया। उम्मीद से दोगुने बाराती पहुंचने से मामला बिगड़ता चला गया।

इस दौरान कुछ शराबी बारातियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। लड़की के चाचा ने इसका विरोध किया तो बाराती भड़क गए। उन्होंने दुल्हन के चाचा और भाई की पिटाई कर दी। जब यह बात दुल्हन को पता चली तो उसने शादी करने से ही मना कर दिया। 

हंगामा बढ़ा और घरातियों ने पुलिस को फोन कर दिया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों के कई लोगों को पुलिस रात में ही थाने ले आई। सीओ बीसलपुर लल्लन सिंह ने फोन पर बताया कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई। फिर भी दोनों पक्षों को समझा दिया गया है.. लेकिन लड़की ने दूल्हे के साथ जाने से मना कर दिया।

वहीं इस मामले पर दुल्हन का कहना है कि जिस तरह से बारातियों ने शराब पीकर उत्पात मचाया उससे वो काफी डर गई है। शादी में सीमित लोग लाने को कहा गया था। बावजूद इसके लड़का पक्ष सौ से ज्यादा बाराती लेकर पहुंचे। गरीब होने के बावजूद मेरे पिता ने जैसे तैसे बारातियों का स्वागत किया। बावजूद इसके बारातियों ने हंगामा कर मारपीट शुरू कर दी।