Devara Box Office Day 3: ‘स्त्री 2’ के बाद चला ‘देवरा’ का सिक्का, पहले वीकेंड में छप्परफाड़ कमाई से बरपाया कहर… आंकड़े जानकर होश उड़ जाएंगे!

Entertainment, Janhvi Kapoor, Saif Ali Khan,  Devara Box Office Collection Day 3: जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ का लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म पोस्टर रिलीज के टाइम से ही चर्चा में बनी हुई है। वहीं, 27 सितंबर को जब यह फिल्म रिलीज हुई, तो तब से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कहर बरसता दिख रहा है।

Random Image

‘देवरा’ जूनियर एनटीआर की जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ पहली फिल्म है। फिल्म ने तीन दिनों में ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और तीसरे दिन इस फिल्म ने एक और आंकड़े को पार कर लिया।

बॉक्स ऑफिस पर ‘देवरा’ का कहर

अब तक बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ का तूफान देखने को मिला। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म की आंधी में ‘देवरा’ ने आते ही कमाई की ऐसी छलांग लगाई कि एक बार में ‘स्त्री 2’ का आधा रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया। देवरा मूवी ने दुनियाभर में 145 करोड़ से खाता खोला था। वहीं, इंडिया में भी ओपनिंग के मामले में कई और बड़ी फिल्मों को ‘देवरा’ धूल चटाती नजर आ रही है और अब इसके चौथे दिन का आंकड़ा भी आ चुका है।

क्या है ‘देवरा’ की कहानी?

कोरटाला शिवा के निर्देशन में बनी ‘देवरा’ तस्करी करने वाले लोगों की कहानी है। इस ग्रुप का मुखिया देवरा (जूनियर एनटीआर) है, जो भैरा (सैफ अली खान) और रायप्पा (श्रीकांत) के साथ इस काम को अंजाम देता है, लेकिन जब उसे तस्करी करने वाले हथियारों की बदौलत लोगों की जान जाने का एहसास होता है, तो वह इसे रोकने का वचन लेता है।