शादी से किया इनकार.. 16 वर्षीय नाबालिग प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट..

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में एक लव स्टोरी, हेट स्टोरी बनकर सामने आई. नाबालिग प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी की पहले हत्या की और फिर थाने पहुंचकर पुलिस के सामने अपराध कबूल कर सरेंडर कर दिया. दो साल के प्यार के बाद प्रेमी शादी से इनकार कर रहा था. इसलिए प्रेमिका ने यह खौफनाक रास्ता अपनाया. घटना बेड़ो थानाक्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक, शादी से इनकार की बात को सुनकर नाबालिग प्रेमिका के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने प्रेमी की हत्या कर दी. महज 2 साल के प्रेम में 16 साल की नाबालिग युवती को प्रेमी के लिए कदर गुस्सा फूटा कि वह प्रेमी के लिए विलेन बन गई. आरोपी प्रेमिका ने प्रेमी के सिर पर रॉड से इतना जोर से प्रहार किया कि प्रेमी की मौके पर मौत हो गई. हत्या के बाद नाबालिग युवती बेखौफ थाने पहुंची और हत्या करने की बात स्वीकार कर पुलिस को पूरी कहानी बताई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बेड़ो थानाक्षेत्र के टेरो चटकपुर गांव में सचिन गोप नामक 22 वर्षीय युवक के साथ नाबालिग का पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन युवक शादी से इनकार कर रहा था. इसी वजह से प्रेमिका ने गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया. युवक का शव गांव के ही एक पुराने मकान में मिला. घटना से गांव के लोग भी सकते में हैं. जानकारी के मुताबिक, युवती के परिजनों ने करीब महीनेभर पहले युवक के साथ मारपीट भी की थी. उस मामले में युवक के पिता ने प्रेमिका सहित उसके घरवालों को पर बेड़ो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.