नशे में धुत होकर तेज रफ्तार में पुलिस की गाड़ी चला रहा था कॉन्सटेबल, बुजुर्ग को कुचला, हुई मौत

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस सभी को कम स्पीड में वाहन चलाने की नसीहत देती है लेकिन खुद दिल्ली पुलिस की तेज रफ्तार गाड़ी ने एक बुजुर्ग को कुचला है। इस हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई है। मामला सोमवार सुबह का है, जब साउथ दिल्ली में भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के बाहर एक तेज रफ्तार पुलिस वाहन ने 58 साल के बुजुर्ग को कुचल दिया। कार को शराब के नशे में धुत कॉन्सटेबल चला रहा था। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि वह लोहे की रेलिंग से जा टकराई, जिससे मेट्रो पिलर को भी नुकसान पहुंचा। इसके बाद कार पलट गई।

आरोपी कॉन्सटेबल गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी पहचान प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। वह मध्य दिल्ली के राजिंदर नगर पुलिस स्टेशन में तैनात था। वाहन (स्कॉर्पियो) स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) का था। आरोपी पुलिसकर्मी ने छापेमारी के बहाने वाहन लिया था।

मृतक की पहचान राजेश गुप्ता उर्फ बैजनाथ के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी में रहता था। वह होटलों में मैनपावर सर्विस देने वाले ठेकेदार थे।

एक्सीडेंट को लेकर पीसीआर कॉल मिली

पुलिस को सुबह 3.27 बजे भीकाजी कामा प्लेस के गेट नंबर 2 के पास फुटपाथ पर एक दुर्घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली। एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और देखा कि एक स्कॉर्पियो कार पलटी हुई है और क्षतिग्रस्त हालत में थी। वाहन के पास एक व्यक्ति पड़ा हुआ था, उसका सिर पूरी तरह से कुचला हुआ था। मेट्रो स्टेशन की एक दीवार के पास काफी मात्रा में खून बिखरा हुआ था। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना में वाहन चालक को मामूली चोटें आईं हैं।

बड़ा ऐलान! क्रिकेट के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान का दौरा करेगी ये टीम

अब फ्रॉड कॉल से मिलेगा छुटकारा! नहीं आएंगे क्रेडिट कार्ड, लोन वाले अनचाहे फर्जी कॉल, सरकार ने कर ली खास तैयारी

‘मुझे हसीन लड़की से गाय बना दिया…’ आखिर अक्षय कुमार ने ऐसा क्या किया जो खफा ट्विंकल खन्ना ने कही ये बात

मतदान केंद्र में वीडियो रिकॉर्ड करना पड़ा महंगा, उम्मीदवार के खिलाफ केस दर्ज

कांग्रेस नेता की हत्या, बीच मोहल्ले में अज्ञात लोगों ने मारी गोली, इलाक़े में मचा हड़कंप..!