Breaking : कोरोना से पंचायत मंत्री का निधन… मुख्यमंत्री ने जताया दुःख.. एक सप्ताह से AIIMS में भर्ती थे

बिहार सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत का गुरुवार देर रात निधन हो गया है. वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे और लगभग एक हफ्ते से पटना एम्स अस्पताल में भर्ती थे. जानकारी के अनुसार, उन्हें पहले से ही किडनी की परेशानी थी और हाल ही में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर संवेदनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे. वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे. वे एक कुशल प्रशासक और लोकप्रिय राजनेता थे. उनके असामयिक निधन से मुझे व्यक्तिगत तौर पर दुख पहुंचा है. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है.

मुख्यमंत्री कुमार ने कहा कि कोरोना काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देशों के तहत राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और ईश्वर से परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.