बेटी ने धारदार हथियार से गला काटकर माँ की हत्या कर दी.. प्रेम प्रसंग की बात आ रही सामने.. पुलिस जांच में जुटी

कुशीनगर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है. इसी बीच उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के पिपरिया टोला में शनिवार रात को मां के साथ सोई बेटी ने धारदार हथियार से गला काटकर मां की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हत्या करने के बाद बेटी भागकर पड़ोसी के घर में छिप गई.

गला कटने के बाद महिला अपने बेटे के कमरे में जाकर बेहोश हो गई. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में फंसी बेटी ने यह खौफ़नाक कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ख़ड्डा थाने के भेड़ी जंगल गांव के पिपरहिया टोला निवासी मुन्ना पटेल अपनी पत्नी विद्यावती, बेटी संध्या और दो लड़कों के साथ रहते हैं. जहां मां आरोपी बेटी अपनी मां विद्यावती के साथ एक ही बिस्तर पर सोई थी. देर रात वह उठी और भुजाली से अपनी मां का गला रेत दिया. मां का गला रेतने के बाद संध्या बदहवाश होकर घर से भाग गई. गला कटने के बाद विद्यावती अपना गला पकड़े हुए बेटे के पास पहुंची और उसे जगाने के बाद बेहोश होकर गिर पड़ी. इस बीच घर के अन्य लोग जाग गये. लोगों ने देखा तो विद्यावती जमीन पर गिरी थी. बाद में उसे लेकर तुर्कहा सीएचसी गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद लोगों ने संध्या को खोजना शुरू किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने संध्या को पड़ोसी के घर से बेहोशी की हालत में बरामद किया. संध्या की हालत को देखते हुए पुलिस उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. अपनी मां की हत्या करने वाली संध्या ने बताया की पड़ोस की रहने वाली प्रियंका और उसके कहने पर उसने अपनी मां क हत्या की है. एसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी संध्या हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दिया है. संध्या की तबीयत खराब होने के कारण अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.