दलित लड़की से बॉयफ्रेंड ने 7 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप… 3 गिरफ़्तार

चंडीगढ़। पंजाब के जालंधर में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है। लड़की के बॉयफ्रेंड और उसके भाई समेत 8 लोगों पर इसका आरोप लगा है। 8 आरोपियों में से अब तक तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया गया। इस मामले में पीड़ित लड़की के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पीड़िता मुख्य आरोपी संदीप के साथ रिलेशनशिप में थी। संदीप ने उससे शादी करने का वादा भी किया था। लांबी पुलिस स्टेशन के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर प्रितपाल सिंह ने बताया कि नाबालिग लड़की गरीब दलित परिवार से थी। वो संदीप नाम के शख्स से संपर्क में आई। हालांकि, अभी इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है कि उसके परिवार को संदीप के साथ रिश्ते की बात मालूम थी या नहीं।

पुलिस के मुताबिक, 15 मार्च को संदीप ने पीड़िता को फोन किया और उससे अगले दिन डबवाली मंडी एरिया के बस स्टैंड पर मिलने को कहा। उसने ये भी कहा कि वो यहां से जालंधर जाएंगे और वहीं शादी करेंगे। पीड़िता ने बॉयफ्रेंड संदीप पर भरोसा कर लिया और अगले दिन 16 मार्च की सुबह 6 बजे अपने घर से चली गई। वो किलियानवाली गई, जहां से उसे संदीप ने पिक किया। इसके बाद दोनों उसी दिन जालंधर गए।

पुलिस ने बताया कि जालंधर में संदीप पीड़िता को एक कमरे में लेकर गया, जहां उसने अपने 7 साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. आरोपियों में रंजीत, लंबू, बिल्ला, राहुल, संदीप उर्फ सैन्या, संतोष और एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है।

गैंगरेप करने के बाद 20 मार्च की सुबह 10 बजे आरोपियों ने पीड़िता को उसके घर पर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी बॉयफ्रेंड ने पीड़िता से उसका मोबाइल भी छीन लिया था। पीड़िता ने उस दिन तो अपने घर वालों को कुछ नहीं बताया, लेकिन अगले दिन अपने साथ हुई वारदात के बारे में सबकुछ बता दिया। इसके बाद लांबी पुलिस स्टेशन में पीड़िता के परिवार ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

फिलहाल, पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 5 और आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।