Big Breaking : BJP मुख्यालय में कोरोना विस्फ़ोट… पॉजिटिव पाये गये 75 नेता.. कई सीनियर लीडर शामिल… फ़िर से लॉकडाउन की तैयारी

पटना। बिहार में कोरोना के संक्रमण का दौर लगातार भयावह होता जा रहा है। इस कड़ी में बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिन नेताओं को इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में लिया है, उनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत बीजेपी के कई सीनियर लीडर शामिल हैं। बिहार में संभवतः ऐसा पहली बार देखा जा रहा है कि सियासी गलियारे में इतनी तादाद में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं.


चुनाव को लेकर लगातार हो रही है वर्चुअल रैली

दरअसल, बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं इसको लेकर पार्टी के नेता लगातार अपने दफ्तर में मीटिंग कर रहे थे। बीजेपी की ये बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में चल रही है, जिसमें लगातार कई प्रकोष्ठों के नेता भाग ले रहे थे। बिहार में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं, ऐसे में पार्टी के वरीय नेता विधानसभावार वर्चुअल रैली का कार्यक्रम चला रहे हैं। ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि नेताओं के एक स्थान पर जुटान की वजह से ही बीजेपी मुख्यालय में कोरोना का विस्फोट हुआ है।

बिहार में 17 हजार से अधिक हैं कोरोना के केस

मालूम हो कि बिहार में इस महामारी से बीमार होने वाले लोगों की संख्या 17 हजार के पार चली गई है जबकि डेढ़ सौ से अधिक लोगों ने दम तोड़ दिया है। बिहार में सोमवार को इस बीमारी के 1100 से अधिक नए केस मिले थे। राजधानी पटना में सोमवार को सर्वाधिक 228 नये मामले पाये गये हैं। बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार के अलावा ढाका के विधायक फैसल रहमान अपने 3 बॉडीगार्ड्स समेत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं तो वहीं लौरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक विनय बिहारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पटना में ही जेडीयू के वरीय नेता अजय आलोक के परिवार के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव हुए हैं।

फिर से लॉकडाउन की तैयारी

मंगलवार को ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार में फिर से लॉकडाउन की घोषणा कर दी जाएगी। अब जबकि बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में बड़ी तादाद में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं, तो सरकार के तमाम विभागों की चिंताएं बढ़ गई हैं।