पतल कमरिया मोरी’ गाने पर कॉलेज स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल और टीचर्स के सामने किया डांस, Video वायरल

फटाफट डेस्क. सोशल मीडिया पर जैसे ही कोई नया ट्रेंड आता है, यूजर्स उसी ट्रेंड से संबंधित वीडियो, रील बनाना शुरू कर देते हैं. इस समय ‘पतली कमरिया मोरी’ गाने पर बनाई गई रील्स की भरमार इंस्टाग्राम, एफबी, यूट्यूब पर मौजूद है. हर उम्र, वर्ग के लोग ऐसी ट्रेंडिंग वीडियो बना रहे हैं और पोस्ट कर रहे हैं.

ऐसे कई मामले भी सामने आए हैं कि ऑन ड्यूटी सरकारी कर्मचारियों ने इस रील पर वीडियो बनाए और उनके खिलाफ कार्रवाई हुई. अब ऐसी ही वीडियो बिहार के भागलपुर से सामने आया है. भागलपुर के निजी कॉलेज में टीचर के सामने स्टूडेंट्स ‘पतली कमरिया मोरी’ गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.  

प्रिंसिपल, शिक्षक के सामने स्टूडेंट्स ने लगाए ठुमके

दरअसल, भागलपुर के नवगछिया रंगरा थाना क्षेत्र के मदरौनी में निजी कॉलेज है. यहां पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. यहां कॉलेज के प्रिंसिपल, शिक्षक और स्टूडेंट्स एक रूम में मौजूद दिखते हैं. इसके बाद ‘पतली कमरिया मोरी’ गाने पर सभी रील बनाते हैं. प्रिंसिपल, शिक्षक कुर्सियों पर बैठे हैं और स्टूडेंट्स रील पर डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वीडियो अब वायरल है. 

जब वीडियो के संबंध में कॉलेज के डायरेक्टर राजीव रंजन से जानकारी ली गई, तो उन्होंने कहा कि यह उनके कॉलेज का नहीं है. दूसरी ओर कॉलेज में काम करने वाले संजय नाम के व्यक्ति का कहना है कि वीडियो उन्हीं के कॉलेज का है और फैकेल्टी रुम में शूट किया गया था.

वीडियो के लेकर राजद के जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने कहा कि इस वायरल वीडियो की जांच संबंधित विश्वविद्यालय के कुलपति से करानी चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि यदि इस तरह के गाने पर संस्थान में छात्रों का नृत्य करना अपने आप में घृणित हरकत है. इससे स्पष्ट होता है कि ऐसे संस्थान अश्लीलता को बढ़ावा देते हैं. इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.