Club Seal: एक तरफ ओमिक्रांन का ख़तरा… यहां क्लब में 600 लोग कर रहे थे पार्टी, अचानक पुलिस की दबिश… क्लब सील, पेंडेमिक एक्ट के तहत मामला दर्ज

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली में कोविड नियम तोड़ने की वजह से एक क्‍लब को सील करने का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने साउथ दिल्‍ली के महरौली के एक क्‍लब को कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाए जाने के बाद सील कर दिया है. यही नहीं, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पेंडेमिक एक्ट और 188, 279 के तहत मामला दर्ज किया है. यह क्‍लब दिल्‍ली में काफी मशहूर है और इसमें अक्‍सर पार्टियों होती रहती हैं.

दरअसल देश की राजधानी दिल्‍ली के साउथ दिल्‍ली में स्थित इस क्‍लब पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में गुरुवार की देर रात हुई कार्रवाई में पुलिस और महरौली जिला मजिस्‍ट्रेट शामिल थे. इस दौरान पुलिस ने छापेमारी की तो वहां 600 लोग मौजूद मिले. वहीं, इस दौरान दिल्‍ली में लागू कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. इस वजह से क्‍लब को सील कर दिया गया है.

दिल्‍ली पुलिस और इलाके के जिला मजिस्‍ट्रेट द्वारा जिस क्‍लब को सील किया गया है, उसका नाम Diablo है. यह साउथ दिल्‍ली के साथ राजधानी का काफी मशहूर क्‍लब है. इसमें गुरुवार देर रात महरौली थाने की टीम ने रेड की थी और इस दौरान न सिर्फ भीड़ अधिक थी बल्कि कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो नहीं किया जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने इसे सील कर दिया है.

वायरल हो रहे वीडियो में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है किस तरह से इतनी तादाद में भीड़ है और उसे रोकना मुश्किल हो रहा है. वहीं, साउथ दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा जा रहा है कि जो भी इस प्रकार के नियमों की अनदेखी करेगा उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कदम उठाया जाएगा.