Home देश कैरियर भारतीय सेना में भर्ती: इच्छुक अभ्यर्थी 13 फरवरी से 22 मार्च तक कर सकते हैं ऑनलाइन...

भारतीय सेना में भर्ती: इच्छुक अभ्यर्थी 13 फरवरी से 22 मार्च तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

Mahendragarh-Chirmiri-Bharatpur News: जिला रोजगार अधिकारी के जानकारी अनुसार अग्निवीरों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की जा चुकी है जो भारतीय सेना की वेबसाइट http://www.joinindianarmy.nic.in  पर उपलब्ध है।

अग्निवीर की भर्ती

जनरल, तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडमैन 8 वीं एवं 10 वीं पास, महिला सैन्य पुलिस और रेगुलर कैडर भर्ती धर्म गुरू, नर्सिंग सहयोगी और हवलदार एस.ए.सी. के पदों के लिए जारी की गई है। सेना में भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 13 फरवरी से 22 मार्च 2024 तक खुली रहेगी।

10वीं, 12 वीं और कॉलेज पास बेरोजगार युवाओं को रोजगार का मौका, कई पदों पर होगी सीधी भर्ती, इस दिन होगी भर्ती प्रक्रिया

अग्निवीर क्लर्क के पद का नाम परिवर्तित किया गया है, अब उसे अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट कहा जाएगा। अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट के अभ्यर्थियों को ऑनलाइन परीक्षा कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन के समय टाइपिंग टेस्ट भी देना होगा।

Rashan Card Renewal: राशनकार्ड नवीनीकरण के लिए मात्र 3 दिन शेष, e-KYC की अंतिम तिथि 29 फरवरी.!

ऑनलाइन परीक्षा कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन 22 अप्रैल 2024 के बाद होने की संभावना है। इस साल बस्तर संभाग के लिए जगदलपुर में ऑनलाइन परीक्षा कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन केन्द्र स्थापित किया जा रहा है। किसी भी अन्य जानकारी और समस्या के लिए सेना भर्ती कार्यालय रायपुर के टेलीफोन नंबर 0771-2965212 ⁄ 0771-2965213 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Chhattisgarh: शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के आंगनबाड़ी के लिए कार्यकर्ता पद रिक्त, जल्दी करें आवेदन; 20 फरवरी अंतिम तिथि

PNB Recruitment 2024: पंजाब नेशनल बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, कितनी है वैकेंसी; सैलरी से लेकर जानें हर एक डिटेल