जय-वीरू के बाद कका-बबा की जोड़ीः डिप्टी CM टीएस सिंहदेव बोले- नई पिक्चर बना रहे हैं, आने वाली फिल्म को जनता पसंद भी करेगी और हिट भी होगी, देखिए VIDEO

Viral video of Kaka-Baba: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के रणवीरपुर में भरोसे का किसान सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित हुआ। जहां डिप्टी CM टीएस सिंहदेव ने किसानों को संबोधित करते हुआ कहा कि, अपनी और सीएम भूपेश बघेल की जय और वीरू की जोड़ी को नया नाम देते हुए कका और बबा की जोड़ी बताया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Read More: किसानों का बल्ले-बल्ले: आज इतने बजे जारी होगी किसान सम्मान निधि की 14वीं किस्त, पीएम मोदी किसानों के खातों में ट्रांसफर करेंगे 17 हजार करोड़ रुपए

कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा, अब जय-वीरू की जो हमारी जोड़ी थी वो सोले पिक्चर की पुरानी वाली हिट जोड़ी थी। अब हम लोग नई पिक्चर बना रहे हैं। इस साल के चुनाव की नई पिक्चर बनेगी और कका-बबा की जोड़ी हिट होगी…और आने वाली फिल्म को छत्तीसगढ़ की जनता पसंद भी करेगी।

Read More: Success Story: गौठान ने बदला जीवन, 358 क्विंटल गोबर बेचकर कमाए 71 हजार 636 रुपए, खरीदी एक जोड़ी बैल

उन्होंने आगे कहा कि, अभी कई तरह की चर्चा चली, पार्टी छोड़ देंगे कहीं और जाएंगे। इन तमाम अटकलों को खारिज करते हुए सिंहदेव ने बताया कि, 1952 से उनके परिवार कांग्रेसी रहे हैं और किसी न किसी को हमेशा विधायक या सांसद बनने का मौका मिला हैं। मेरे परिवार के खून में कांग्रेस हैं। इस जीवन में तो क्या अगले जीवन मे भी कांग्रेसी ही रहूंगा।

देखिए कका-बबा की जोड़ी का वायरल वीडियो-