खाना खाकर टहल रहे BJP विधायक के दामाद पर चलाई गोलियां, हालत गम्भीर, ICU में भर्ती

बिहार। शिवहर (Shivhar) में अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक (MLA) के दामाद को सरेआम गोली मार दी। घटना शिवहर जिले के चमनपुर की है, जहां रविवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। जख्मी शख्स रिश्ते में चिरैंया के भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता का दामाद दिवाकर कुमार बताए जा रहे हैं। अज्ञात अपराधियों ने उनको निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी।

बताया जाता है कि एक बाइक पर दो लोग सवार थे। जो अचानक से दिवाकर के घर के सामने आकर खड़े हो गए। इस दौरान पहले से खाना खाकर टहल रहे दिवाकर कुमार पर अचानक गोलियां चलानी शुरू कर दीं। आनन-फानन में दिवाकर कुमार को सीतामढ़ी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। चिकित्सकों के अनुसार, दिवाकर कुमार को चार गोलियां लगी हैं और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मोतिहारी के चिरैया विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अपने रिश्तेदार से भेंट की। घटना के पीछे के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की बात कही है। हालांकि, इस घटना में अब तक किसी की गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी है।