पत्नी के होते हुए प्रेमिका को लाया घर.. तो जमकर हुई धुनाई.. दोनों ने खाया जहर और फिर…

चरखी-दादरी. हरियाणा के चरखी-दादरी जिले के गांव कादमा में आपसी विवाद को लेकर प्रेमी-प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. प्रेमिका की मौत हो गई. जबकि गंभीर हालत में प्रेमी को रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया गया है. पहली पत्नी के जीवित होते हुए दूसरी युवती लाने पर आपसी विवाद मौत का कारण बना है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है.

गांव कादमा निवासी राजकुमार की करीब 15 वर्ष पूर्व पहली शादी हुई थी. जिससे उसे दो लड़के व एक लड़की हैं. वह कुछ रोज पूर्व भिवानी जिले के एक गांव की लड़की को अपने गांव ले आया तथा परिजनों को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है. इसी बात को लेकर उसकी पहले वाली पत्नी और अन्य परिजनों के साथ कहासुनी हो गई.. और दोनों तरफ से जमकर लात-घूस्से चले.

इसी दौरान प्रेमी-प्रेमिका ने संदिग्ध हालातों में जहर निगल लिया. जिसके कारण युवती की मौत हो गई व उसके प्रेमी की हालत बिगड़ गई. जिसे रोहतक पीजीआई रेफर किय गया है. राजकुमार ने पुलिस को बताया कि उसे व उसकी प्रेमिका को जबरन जहर पिलाया गया. जिसके कारण उसकी प्रेमिका की मौत हो गई.

एसएचओ बीर सिंह ने बताया कि राजकुमार के बयान के आधार पर उसको और उसकी प्रेमिका को चोटें मारने व जहर देने की बात सामने आई है. पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने जहर देने संबंध में हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जांच जारी है.. औऱ जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.