जीजा के प्यार में पागल हुई साली… कर दिया अपने ही पति का कत्ल

पूर्णिया। पूर्णिया में एक अपने जीजा के प्यार में पागल हुई साली ने अपने ही सुहाग का कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी और जीजा के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के कालीगंज से मंगलवार शाम स्कार्पियो सवार चार अपराधियों ने साइकिल दुकानदार बाबुल को जबरन अगवा कर लिया। अगवा करने के बाद अपराधी उसे धमदाहा ले गए। रास्ते में ही अपराधियों ने गला दबाकर बाबुल की हत्या कर दी और शव को धमदाहा थाना के तुलसी कुड़िया के पास फेंक दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक बाबुल की मां सोबराती खातून ने आरोप लगाया कि बाबुल की पत्नी का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध था। इसको लेकर पहले भी पंचायत हुई थी लेकिन पंचायत में जीजा ने अवैध संबंध की बात से इनकार कर दिया था। मृतक की मौसी ने कहा कि बाबुल के साढ़ू मोहम्मद चांद अक्सर उनके घर आया करता था। घर सुना पाकर दोनों जीजा-साली एक साथ रंगरेलियां मनाया करते थे। जब पति ने इसका विरोध किया तो पत्नी रिस्ताना खातून और उनके जीजा चांद ने साजिश रचकर पहले तो बाबुल को अगवा कर लिया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया।

मुफस्सिल थाना प्रभारी आदित्य रंजन को जैसे ही बाबुल को अगवा करने की जानकारी मिली, उन्होंने टेक्निकल सेल की मदद से छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने धमदाहा के तुलसी कुड़िया से बाबुल का शव बरामद किया। सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि आरोपी जीजा मोहम्मद चांद और साली रिस्ताना खातून समेत चार आरोपी को महज कुछ घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया। जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से बाबुल का अपहरण किया गया था, उस गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। सदर एसडीपीओ ने कहा कि जीजा और साली के बीच अवैध संबंध था। इसी वजह से मृतक की पत्नी रिस्ताना खातून और उसके जीजा ने मिलकर बाबूल की हत्या करवा दी।

कहते हैं अपराधी कितना ही चालाक हो लेकिन आखिरकार कानून के शिकंजे में आ ही जाता है। मृतक की पत्नी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इतना जल्दी उनके षडयंत्र का भंडाफोड़ हो जाएगा और वह कानून के शिकंजे में आ जाएगी।