गर्लफ्रेंड का खूनी खेल, प्यार में बेवफ़ाई पर बॉयफ्रेंड को बीच सड़क तलवार से काट डाला

आंध्र प्रदेश राज्य से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक गर्लफ्रेंड को उसके बॉयफ्रेंड का प्यार में बेवफाई करना बिल्कुल नागवार गुजरा. इसके बाद जो उसने किया उसे देखकर सभी की रुह कांप उठी. जिस इंसान ने भी देखा तो सिर्फ इतना कहा कि ये तो सिर्फ काल्पनिक कहानियों में ही होता है.

दरअसल, ये मामला आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी के कोवूर का है जहां लड़की ने तलवार से प्रेमी को सरेआम बीच सड़क पर मौत के घाट उतार दिया. ये निर्मम हत्या सोमवार शाम को जिले के कोव्वुर क्षेत्र में कपावाराम और धर्मावरम गांवों के बीच एक व्यस्त सड़क पर हुई. लोग शाम के वक्त अपने दफ्तरों से वापस आते हैं ऐसे में सड़क पर काफी भीड़ भी थी. 

तभी एक युवती ने बाइक चलाते हुए आ रहे  बॉयफ्रेंड को तलवार से काट दिया. सूत्रों के अनुसार, उस वक्त लड़की को तलवार पकड़े और फोन पर बातें करते हुए देखा गया था. बॉयफ्रेंड की हत्या के बाद वह घटनास्थल से फरार नहीं हुई. बल्कि पुलिस के आते ही उसने सबके सामने आत्मसमर्पण कर दिया. मृतक की पहचान 22 वर्षीय टाटाजी नायडू के रूप में हुई है. वह थडेपल्लीगुडेम का रहने वाला है. जबकि लड़की 21 साल की पावनी मलाकापल्ली गांव की रहने वाली है.

पश्चिम गोदावरी के एसपी के. नारायण नाइक ने बताया कि लड़की और लड़का दोनों इंटरमीडिएट स्कूल के दिनों से ही रिलेशनशिप में थे और वे लिव इन में भी थे. हाल ही में लड़के ने लड़की को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था और उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं था. 

उन्होंने आगे बताया कि साथ ही वह लड़की को पैसों के लिए भी परेशान कर रहा था. इस सबसे तंग आकर लड़की ने उसे खत्म करने का फैसला किया और इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है. साथ ही युवती को हिरासत में ले लिया गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.