BJP विधायक कोरोना पॉजिटिव… विधायक दल की बैठक में हुए थे शामिल.. ख़ुद Tweet कर दी जानकारी

पानीपत। हरियाणा के पानीपत (ग्रामीण) से भाजपा विधायक महीपाल ढांडा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विधायक ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। विधायक महीपाल ढांडा ने लिखा, ‘पिछले 02 दिन से तबीयत खराब होने पर मैंने कोरोना टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन मेरा अनुरोध है कि जो भी साथी पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हैं, उनमें से अगर फिलहाल किसी को कोई दिक्कत है तो कृप्‍या खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच कराएं।’

बता दें कि पानीपत ग्रामीण विधानसभा सीट से विधायक महीपाल ढांडा सिविल अस्पताल में मेडिकल बायो वेस्ट मैनेजमेंट देखने गए थे। उनके साथ सिविल सर्जन, डिप्टी एमएस डॉ. अमित पोरिया भी थे. विधायक महीपाल ढांडा ने ईएसआई अस्पताल का भी निरीक्षण किया था। इसके बाद विधायक ढांडा पोस्टमार्टम हाउस एरिया (जहां अस्पताल का कचरा एकत्र था) में गए थे। साथ ही ग्रामीण एरिया के लोगों के भी संपर्क में थे।

विधायक दल की बैठक में भी हुए शामिल

महिपाल ढांडा चंडीगढ़ के सेक्टर-3 स्थित एमएलए होस्टल में ठहरे हुए थे। वहां के स्टाफ की भी उनके संपर्क में आने की सूचना है। सूत्रों के अनुसार, वह बुधवार को हरियाणा निवास में हुई विधायक दल की बैठक में भी शामिल हुए हैं। कोरोना लक्षण होने के बावजूद वह कार्यक्रम में हिस्सा लेते रहे। पंचकूला जिला अस्पताल की सिविल सर्जन ने उनके संक्रमित होने की पुष्टि की है।

20 लोग संपर्क में आए

जानकारी के अनुसार, अभी तक 20 लोग चंडीगढ़ में उनके संपर्क में आए हैं। इनमें कितने विधायक व अन्य लोग हैं, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। चूंकि, विधायक दल की बैठक में उनके विधायकों के संपर्क में आने की जानकारी मिली है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News