Big Breaking: एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से सनसनी… 4 मर्डर और एक सुसाइड…

हिसार: हरियाणा के हिसार में एक और ‘बुराड़ी कांड’ हो गया है। दरअसल यहां 4 लोगों की हत्या कर दी गई और बाद में इन चारों को मारने वाले शख्स ने खुद को मौत के घाट उतार दिया। ये सनसनीखेज घटना हिसार जिले के नंगथला गांव में हुई।

जान लें कि नंगथला गांव के लोग तब सदमें में आ गए जब उन्होंने गांव के ही रमेश कुमार का शव सड़क पर पड़ा देखा। फिर गांव वाले जब इसकी खबर देने के लिए रमेश के घर पहुंचे तो देखा कि उसके घर में परिवार के बाकी सदस्यों के शव भी पड़े थे। एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत के बाद गांव में सनसनी मच गई।

फिर गांव वालों ने इस खौफनाक वारदात की खबर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि रमेश कुमार शादी के कार्ड बनाने का काम करता था। मृतकों में 35 साल का रमेश कुमार, उसकी पत्नी सुनीता, 15 और 13 साल की उसकी दो बेटियां और 10 साल का एक बेटा शामिल है।

क्या है ‘बुराड़ी कांड’?

दिल्ली के बुराड़ी में 1 जुलाई 2018 को एक घर में एक में ही परिवार के 11 सदस्यों के शव बरामद हुए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सभी 11 लोगों की मौत फांसी लगने की वजह से हुई। मरने वाले कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी। मोक्ष पाने के लालच में इन सभी की मौत हो गई थी।