Jio का बड़ा ऐलान…. 2 साल तक Free मिलेगी सभी सेवाएं और फ़ोन

नई दिल्ली। Jio ने ग्राहकों के लिए अबतक का सबसे शानदार नया ऑफर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 2 साल तक सभी सेवाएं मुफ्त देने का ऐलान किया है वहीं वह ऑफर के साथ Jio फोन भी दे रही है। Jio ने अपनी सस्ती सेवाओं के साथ ‘2G-mukt Bharat’ की ओर बाजार संक्रमण को तेज करने का संकल्प लिया है। कंपनी ने फिलहाल देश में करीब 30 करोड़ 2जी यूजर्स हैं जिनके लिए जियो ने अपना नया ऑफर पेश किया है। Jio लगातार अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ता जा रहा है रिलायंस जियो एक अन्य कंपनी के साथ अकेली ऐसी कंपनी हैं, जिनके ग्राहकों की संख्‍या दिसंबर, 2020 में बढ़ी है। 

Jio के नए ऑफर में जो ग्राहक 2जी इस्तेमाल कर रहे हैं और 4जी पर आना चाहते हैं इनके लिए कंपनी ने दो प्लान पेश किए हैं जिनमें एक 1,999 रुपये का और दूसरा 1,499 रुपये का है। जियो का यह नया ऑफर उनलोगों के लिए है जो अभी भी 2जी इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन 4जी पर आना चाहते हैं। जियो का नया ऑफर जियो फोन के साथ मिल रहा है। जियो का यह नया ऑफर 1 मार्च 2021 से शुरू हो रहा है। जियो के इस ऑफर का फायदा रिलायंस रिटेल स्टोर और जियो रिटेल स्टोर से उठाया जा सकता है।

जियो ने दो प्लान पेश किए हैं जिनमें एक 1,999 रुपए और दूसरा 1,499 रुपए का है। 1999 रुपए वाले ऑफर में कंपनी जियो फोन के साथ 2 साल तक नलिमिटेड कॉलिंग, हर महीने 2 जीबी हाईस्पीड डाटा दे रही है। वहीं 1499 रुपए वाले ऑफर में जियो फोन मुफ्त और 12 महीने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर महीने 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। अगर आप Jio के पुराने ग्राहक हैं यानी आपके पास पहले से जियो फोन  है तो आप महज 749 रुपए के रिचार्ज में एक साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर भी ले सकते है इसके साथ आपको हर महीने आपको 2 जीबी डाटा मिलेगा।