ASP Crime की पत्नी ने पिया फिनायल. गंभीर हालत में सैफई रेफर

फ़टाफ़ट डेस्क. उत्तरप्रदेश के इटावा जिले में ASP Crime की पत्नी ने जहर खा लिया है. जिन्हे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई रेफर कर दिया है. वहीँ घटना की वजह पारिवारिक कलह को माना जा रहा है.जानकारी के अनुसार पत्नी का नाम पल्लवी चौधरी है. ASP Crime महेश सिंह अत्री टप्पल अलीगढ़ के रहने वाले हैं. घटना सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे ASP Crime महेश अत्रि ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहे थे. इस बीच उनकी 40 वर्षीय पत्नी पल्लवी ने घर में रखा फिनाइल पी लिया. नौकर ने इसकी जानकारी ASP को दी. इसके बाद आवास के सामने रहने वाले चकरनगर SEO एसएन वैभव पांडेय घर पर पहुंचे और कार से ASP की पत्नी को जिला अस्पताल ले गए. जहाँ से उन्हें सैफई पीजीआई रेफर कर दिया गया. बता दें कि दिसंबर 2018 में पत्नी पल्लवी चौधरी ने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था. और सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय रहती हैं.

ASP की पत्नी द्वारा फिनाइल पीने के पीछे पारिवारिक कलह को वजह बताया जा रहा है. लेकिन कलह का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. मौके पर पुलिस के आलाधिकारी मौजूद है. मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ.आदेश कुमार ने बताया कि ASP की पत्नी को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करके उपचार किया जा रहा है.