पुलिस कस्टडी में युवक की मौत पर फूटा गुस्सा, लोगों ने थाने में घुसकर गाड़ी में लगाई आग

झारखंड के धनबाद में पुलिस हिरासत में युवक की मौत से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने थाने पर ही धावा बोल दिया। वहां तोड़फोड़ की और एक गाड़ी में आग लगा दी। लोगों ने सड़क पर भी टायर जलाकर चक्काजाम कर दिया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है। 

बताया जा रहा है कि ईसीएल न्यू क्वार्टर में चार जुलाई को आठ क्वार्टर में चोरी हुई थी। पुलिस ने सोमवार की रात को आरा डंगाल निवासी अरमान अंसारी (21वर्ष) को चोरी के मामले में हिरासत में लिया था।

इसी बीच मंगलवार की सुबह पश्चिम बंगाल के कुल्टी थाना अन्तर्गत बराकर ओपी में मंगलवार की सुबह अरमान अंसारी की पुलिस हिरासत में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी। मौत की खबर सुनकर युवक के परिजन आक्रोशित हो गए। लोगों ने सड़क जाम कर दिया। सड़क पर ही टायर जलाकर आवागमन पूरी तरह बाधित कर दिया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पूरा बराकर बाजार बंद हो गया। 

लोगों ने स्थानीय पुलिस प्रभारी अमरनाथ दास का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया और थाना परिसर में खड़ी गाड़ी में आग लगा दी। परिजनों की मांग थी कि मामले की जांच की जाए और थाना प्रभारी को सजा दी जाए। लोगों के आक्रोश और तनाव को देखते हुए अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है।