Breaking : गृहमंत्री के बाद.. मुख्यमंत्री और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव

rajmahal-chowk-and-adarsh-​​nagar-colony-chowk-sealed-after-getting-corona-positive-in-kawardha

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं। उन्हें बेंगलुरु के मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इससे पहले कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने रविवार को अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि मैं ठीक हूं। मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मैं अनुरोध करूंगा कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं जांच कराएं और अभी से सेल्फ क्वारनटीन हो जाएं।’

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अफसर ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे, जिसके बाद उनकी कोरोना जांच की गई, जिसमें वे पॉजिटिव आए हैं। इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी उनकी हालत स्थिर है।

इससे पहले रविवार को ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने खुद ही ट्विटर हैंडल पर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी। जिसके बाद उन्हें एहतियातन गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें मेदांता के 14वें फ्लोर पर रूम नंबर 4710 में रखा गया है।