पालतू कुत्तों को कही और घुमाने की नसीहत ने ली जान; 2 गिरफ्तार, 1 फरार

जबलपुर..कुत्ते और बिल्ली और अन्य पक्षियों को पालने का आज के इस आधुनिक युग में ट्रेंड सा चल पड़ा है..और इन सब चीजों को लेकर प्रतिस्पर्धाएं भी होती रहती है..इसी बीच जबलपुर में जो कुछ भी हुआ..उसे देख और सुनकर ऐसा लगता है मानो आधुनिकता के इस दौर में मानव जीवन का कोई मोल ही नही रहा है!.

Random Image

दरअसल मध्यप्रदेश के न्यायधानी के पनागर थाना क्षेत्र के जलगांव पड़रिया गांव में रामभरन भूरिया पर उस समय भारी पड़ गया जब उसने अपने घर के बाहर अपने पालतू कुत्तों को घुमाने आए सचिन, राजकुमार और राहुल यादव को कुत्तों को कही और ले जाकर घुमाने की नसीहत दे दी..तीनो गुस्से से आग बबूला होकर रामभरन पर कहर की तरह टूट पड़े.. और रामभरन की बेदम पिटाई कर दी.. और बेसुध रामभरन को मौके से छोड़कर चलते बने..इधर रामभरन के परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया..

बता दे की रामभरन के घर के पास जब कुत्ते भौंकने लगे तो रामभरन ने उन तीनो सचिन,राजकुमार और राहुल को कुत्ता और कही ले जाकर घुमाने की सलाह दी थी..और वही सलाह उसकी जान ले बैठी!..

वही पुलिस ने इस मामले में एफ आई आर दर्ज करते हुए सचिन और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है..जबकि राहुल यादव पुलिस की गिरफ्त से फरार है!.