सिलेंडर फटने से हादसा… एक ही परिवार के चार बच्चों समेत पांच जिंदा जले.. एक महिला अस्पताल में भर्ती

पटना। बिहार के किशनगंज में दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत जिंदा जलने से हो गई। हादसा सोमवार तड़के हुआ। जानकारी के मुताबिक शहर के सलाम कॉलोनी के एक घर में सोमवार तड़के सिलेंडर फटने से भीषण आग भड़क गई।

जब तक लोग संभलते देखते ही देखते परिवार आग की तेज लपटों में घिर गया। इस अग्निकांड में एक ही परिवार के चार बच्चे और एक गृहस्वामी समेत पांच लोग जिंदा जल गए। हादसे में घर के मुखिया की पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई है जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजूक बताई जा रही है। 

बता दें कि इससे पहले फरवरी 2019 बिहार के गोपालगंज जिले में बिजली के तारों में शार्ट सर्किट से झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल गए थे वहीं एक नवजात सहित तीन अन्य गंभीर रूप से झुलस गए थे। घटना जिले के कुचायकोट के बखरी टोला में घटी थी। 

ग्रामीणों के अनुसार बकरीदन साह अपने परिवार के साथ फूस की झोपड़ी में सो रहा था। इस दौरान झोपड़ी धू-धू कर जलने लगी। जब तक परिवार के सदस्य जगे, तब तक आग की चपेट में आ जाने से चार लोग जिंदा जल गए। ग्रामीणों ने किसी तरह बकरीदन साह की एक नवजात सहित दो पुत्री व एक पुत्र को झोपड़ी से निकाल कर इलाज के लिए भेजा था।