7 दिन बाद युवती की शादी होने वाली थी, मंगेतर हत्या कर फ़रार हो गया, खेत में लाश मिली

सिमडेगा. झारखंड के सिमडेगा जिले के कुरडेग थानाक्षेत्र में युवती की निर्मम हत्या कर दी गई. युवती की 12 जनवरी को शादी होने वाली थी. आशंका है कि जिस लड़के से उसकी शादी होने वाली थी उसी ने युवती की हत्या कर दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

युवती की लाश मंगलवार को घाघमुंडा माध्यमिक विद्यालय के पीछे खेत से बरामद की गयी. युवती की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई. इस सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई. लड़की के परिजनों ने मंगेतर पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतका की 12 जनवरी को शादी होने वाली थी.

मृतका की पहचान नुजाला प्रवीण के रूप में की गई. वह झिरकामुंडा की रहने वाली थी. परिजनों के मुताबिक उसकी शादी गुमला के अंबुआ गांव निवासी दानिश अंसारी के साथ तय हुई थी. दानिश दो दिन पहले उसके घर आया था और लड़की को अपने साथ घूमाने ले गया था. मंगलवार की सुबह वह घर पहुंचा और बताया कि नुजाला का शव खेत में पड़ा है. इस सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे. इसी बीच दानिश मौके से भाग निकला.

परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस दानिश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है. उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को दबोज कर मामले का खुलासा किया जाएगा.