14 साल की लड़की से दरिंदगी.. शराब पिलाकर 05 लड़कों ने किया गैंगरेप

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में एक 14 साल की नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ जिसमें पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन संदेही आरोपियों को हिरासत में लिया। दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामला बैतूल शहर का है। एक नाबालिग दो दिनों से लापता थी जिसकी बरामदगी के बाद उससे गैंगरेप का खुलासा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली थाना इलाके में 03 अगस्त को एक 14 साल की नाबालिग रात करीब साढ़े 11 बजे अचानक घर से लापता हो गई। परिजनों ने इसकी रिपोर्ट अगले दिन 04 अगस्त को कोतवाली थाना में दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू की।

इसी दौरान नाबालिग 05 अगस्त को अपने घर पहुंच गई। जिसने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो 03 अगस्त की रात एक परिचित महिला के घर रुकी थी और 04 अगस्त को दिन में घूमती रही।

04-05 अगस्त की दरमियानी रात सदर इलाके में रेलवे के ओवरब्रिज और उसके पास ही एक झोपड़े में दो जगह अलग-अलग जगहों पर उसके साथ पांच लड़कों ने गैंगरेप किया। इसके बाद पुलिस ने गैंगरेप समेत पॉक्सो का प्रकरण दर्ज कर 03 आरोपियों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है।

घटना में यह तथ्य भी आ रहा है कि आरोपियों ने पीड़िता को पहले शराब पिलाई, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस तथ्य पर भी पुलिस जांच कर रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News