3 नकाबपोश लुटेरों ने दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर बैंक से 15 लाख रुपये लूटे, अब तक कोई सुराग नहीं

नागौर। जिले के जायल थाना इलाके में बेखौफ लुटेरों ने आज दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर ग्रामीण बैंक को लूट लिया। नकाबपोश लुटेरे बैंक से करीब 15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस ने इलाके में कड़ी नाकाबंदी करवाई है, लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। बैंक लूट की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस के अनुसार लूट की वारदात तरनाऊ गांव में स्थित राजस्थान मरुधर ग्रामीण बैंक में सुबह करीब 11 बजे हुई है। वहां तीन नकाबपोश लूटेरों ने पिस्तौल की नोंक पर करीब 15 लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। तीनों नकाबपोश लुटेरे हथियारों के साथ बैंक में घुसे थे। लुटेरों ने एक-एक करके बैंक के कर्मचारियों और वहां मौजूद अन्य लोगों को एक तरफ खड़ा कर दिया और बाद में बैंक में रखे करीब 15 लाख रुपए लूट ले गए। लूट की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। लूट के बाद जैसे ही लुटेरे अपनी बाइक से फरार हुए तो बैंककर्मियों पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना पर जायल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। तीनों लुटेरों ने जिस तरह से पिस्तौल की नोक पर फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम दिया है उससे बैंक कर्मचारी सकते में आ गए। सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि लुटेरों ने बड़े आराम से लूट की वारदात का अंजाम दिया है। वारदात के बाद गांव में सनसनी फैली हुई है।