22 साल के युवक ने थाने में लगाई फांसी… नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप

फ़टाफ़ट डेस्क… नाबालिग लड़की को शादी की नीयत से भगा ले जाने के आरोप में पकड़े युवक ने थाना नंगलभूर में चादर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना नंगलभूर की पुलिस उसे पटियाला से काबू कर पठानकोट लाई थी। उसे कोर्ट में पेश कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया था। लेकिन कोरोना के चलते टेस्ट रिपोर्ट आने तक थाना में ही रखा गया था। 

सुबह तड़के युवक ने चादर को थाने की दीवार पर लगे कील से बांधा और फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पटियाला के गांव कंदरोला निवासी 22 वर्षीय हरमनदीप के तौर पर हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी पीएस विर्क, डीएसपी सिटी राजिंदर मन्हास मौके पर पहुंचे। मामले की न्यायिक जांच शुरू कर दी गई है।

डीएसपी सिटी राजिंदर मन्हास ने बताया कि हरमनदीप और एक नाबालिग लड़की की सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती हुई। दिसंबर में हरमनदीप नाबालिग को भगा ले गया था। माता-पिता की शिकायत मिलने पर दिसंबर में ही उस पर मामला दर्ज किया गया था। अब उसे काबू कर लाया गया था। 

हरमनदीप को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया। हरमनदीप का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, रिपोर्ट आने के बाद ही उसे जेल में शिफ्ट किया जाना था। इसी दौरान हरमनदीप ने थाने में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

मृतक की माता सुरिंदर कौर ने बिलखते हुए बताया कि वह अपने वकील को साथ लेकर नंगलभूर थाना में जमानत लेने पहुंची थी। जहां पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। सुरिंदर कौर ने बताया कि उक्त युवती पांच माह उसके घर पर रही।