भीषण सड़क हादसा : लॉरी से टकराई यात्रियों से भरी बस…20 लोगों की मौके पर मौत…24 गंभीर रूप से घायल…

बेंगलुरु। तमिलनाडु के अविनाशी में गुरुवार सुबह बस और लॉरी की टक्कर में 20 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह बस से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बेंगलुरु से कोच्चि जाते समय केएसआरटीसी की बस गुरुवार की सुबह तमिलनाडु के अविनाशी में लॉरी से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से लॉरी के नीचे आ गया।

इस हादसे में बस के आगे बैठे 20 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में 24 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि बस 48 सीटर थी और पूरी भरी हुई थी. बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में लोग सो रहे थे। जिसके कारण बस में सवार लोगों को गंभीर चोटें आईं। हादसे में मारे गए 14 लोगों के शवों को अविनाशी के सरकारी अस्पताल भेजा गया है, जबकि 03 शवों को तिरुप्पुर के सरकारी अस्पताल में रखा गया है।