इंजीनियर बेटे की नशे की आदत से परेशान माँ ने उठाया खौफ़नाक कदम…खाने में जहर देकर मारने के बाद काट दिया सिर… शव के किए टुकड़े टुकड़े

फ़टाफ़ट डेस्क। तमिलनाडु में एक खौफनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक इंजीनियर को कथित तौर पर उसकी मां ने जहर देकर मार डाला और उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया। पुलिस ने पड़ोस के कमबम के नजदीक घटी इस घटना के बारे में मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि महिला अपने पुत्र की नशे की आदत से नाराज थी।

मृतक विग्नेश्वरण की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जाती है। उसका सिर कटा शव मिला था जिसके हाथ और पैर काटे गये तथी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि शव के टुकड़ों को कस्बे के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया गया था। पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि एक महिला और एक पुरुष को टाट के एक बोरे में कुछ फेंकते हुए देखा गया था।

उसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखकर महिला से पूछताछ की गयी जिसने अपने बेटे की हत्या की बात कबूल कर ली। महिला अपने बेटे की नशे की आदत से परेशान बताई जाती है जो अकसर नशे में हंगामा करता था। पुलिस के मुताबिक वह कथित तौर पर चोरी के कुछ मामलों में भी शामिल था.

पुलिस ने बताया कि विग्नेश्वरण रविवार को घर आया तो उसकी मां ने उसे भोजन में जहर मिलाकर दे दिया. खाना खाने के बाद उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने कहा कि महिला ने बेटे के शव को ठिकाने लगाने में किसकी मदद ली, उसका पता लगाने की पुलिस कोशिश कर रही है।