Viral Video: बीच से इंसान को काट देने वाला मैजिक कैसे करते हैं जादूगर? शख्स ने खोल दिया राज, दंग हुए लोग!



फटाफट डेस्क. बच्चे हों या बूढ़े, जादू का खेल देखना हर किसी को पसंद होता है। सड़क किनारे को मामूली जादूगर चाहे हाथ की सफाई दिखा रहा हो या किसी बड़े ऑडिटोरियम में किसी महान जादूगर का कार्यक्रम ही क्यों ना हो, आपको मैजिक देखने वालों की भीड़ नजर आ ही जाएगी। बहुत से लोग ये सोचते हैं कि जादू हाथ की सफाई होती है, और बहुत तो ये भी मानते हैं कि वो असली है। असली मानने वाले कई बार घर में उन्हें ट्राय करते हैं और हादसों को अंजाम दे देते हैं। ऐसे लोगों को आज हम एक वायरल वीडियो दिखाना चाह रहे हैं जिसमें एक शख्स ने जादूगर की पोल खोलते हुए बता दिया कि जादू वाकई आंखों का धोखा होता है, और कुछ नहीं।

ट्विटर अकाउंट @TechBurritoUno पर द सन वेबसाइट का एक वीडियो शेयर किया गया है जो जादूगरों की पोल खोलता दिख रहा है। आपने जादू की एक ट्रिक शोज़ या टीवी पर जरूर देखी होगी। इस ट्रिक में जादूगर अपने एक सहयोगी को लंबे डिब्बे में डालकर बंद कर देता है। इसके बाद वो बीच से चाकू डालता है और सहयोगी को काट देता है! फिर वो दोनों डिब्बों को अलग कर देता है मगर उसके बावजूद भी सहयोगी का सिर और पैर हिलते रहते हैं।

Random Image



जादूगर का जादू कर देगा हैरान

इस वीडियो में भी ऐसा ही नजर आ रहा है। जादूगर एक युवक को डिब्बे में डालकर बंद करता है और फिर उसे भी बीच से काट देता है। पीछे खड़े लोग इसे देखकर हैरान हो जाते हैं। जादूगर उस डिब्बे को अलग कर देता है, पर तभी एक व्यक्ति वहां आता है और जादूगर की सच्चाई को सबके सामने ले आता है। वो पहले पैर वाले डिब्बे को खोलकर दिखाता है कि उसमें कुछ नहीं है. इसके बाद वो सिर वाले डिब्बे को खोलता है जिसमें सहयोगी मुड़ा हुआ लेटा है, यानी उसका पूरा शरीर एक ही हिस्से में है।

वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि हम सब जानते हैं कि जादूगर भगवान नहीं होते हैं, वो भी इंसान हैं और इन ट्रिक्स से अपना पेट पालते हैं, ऐसे में उनकी ट्रिक का खुलासा नहीं करना चाहिए। एक ने कहा कि जब उसे नहीं पता था, तब ये जादू ज्यादा मजेदार लगता था।