तेलंगाना से आया था बलरामपुर में मिला कोविड-19 से संक्रमित मजदूर.. अम्बिकापुर कोविड अस्पताल में किया गया शिफ्ट.. पढ़िए पूरी खबर!..

बलरामपुर..(राजपुर/पुरन देवांगन)..जिले में आज पहला कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. दरअसल, ग्रीन जोन में शुमार बलरामपुर में आज एक एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है. जिससे लोगों में स्वभाविक दहशत का माहौल है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के राजपुर विकासखंड के बाटीडाँड़ आश्रम में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर मे तेलंगाना से आए प्रवासी मजदूरों को क्वारंटाइन किया गया था. जिसके बाद इनकी रेंडमली सैंपल लेकर जांच के लिए रायपुर भेजा गया था. जिसमें आज एक व्यक्ति की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

बताया जा रहा है कि सभी मजदूर तेलंगाना में काम करते थे. ये सभी मजदूर 13 मई को ट्रेन के माध्यम से बिलासपुर पहुंचे थे. जिसके बाद उन्हें बस के माध्यम से 22 मजदूरों को राजपुर विकासखंड के ग्राम बांटीडाँड़ के आश्रम में लाकर क्वारंटाइन किया गया था. इनमे से 06 मजदूरों का रेंडम सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजा गया था. जिसमें एक मजदूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

रिपोर्ट आने के बाद राजपुर एसडीएम आरएस लाल एवं तहसीलदार सुरेश राय सहित मेडिकल टीम क्वारंटाइन सेंटर पहुंचकर. कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बने कोविड सेंटर भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर विकासखंड के नवाडीह का रहने वाला है. वहीँ इस क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन बना दिया गया है.. और आसपास के एरिया को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.