महिला का अपहरण कर 3 दिनों तक किया गया बलात्कार.. किसी तरह महिला ने बचाई जान.. आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

कोरबा. कोरबा जिले के पसान थाना अंतर्गत ग्राम अमझर में 19 जून को एक महिला का अपहरण किया गया था. अपहरण के दौरान मुख्य आरोपी ने अपने दो सहयोगीयों की मदद से महिला का 3 दिन तक बलात्कार किया. जिसकी सूचना किसी तरह महिला ने अपने परिजनों को दी. तीनों आरोपी को पसान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल पसान थाना क्षेत्र के ग्राम अमझर में 21 वर्षीय पीड़िता 19 मई को देर रात लघुशंका के लिए घर से बाहर निकली थी. इस दौरान वहां पहुंचे गांव के ही भैयालाल ने अपने साथी हरिदयाल पोर्ते की मदद से महिला का अपहरण कर लिया और अपने गमछा से महिला का मुंह बांधकर उसे उठाकर जंगल की ओर ले जाकर बलात्कार किया. इसके बाद भैयालाल व हरिदयाल ने मिलकर महिला को गांव के मुख्य सड़क तक लाया, जहां इनका सहयोगी शिवशंकर मोटरसाइकिल लेकर मौजूद था. बाइक पर महिला को जबरन बिठाकर और ग्राम कारीछापर स्थित एक मकान में ले गए. मकान में भैयालाल ने जान से मारने की धमकी देकर व गाली-गलौज करते हुए महिला के साथ दुबारा बलात्कार किया व 20 और 21 जून को भी यह दरिंदगी दोहराई गई.

पीड़िता के मुताबिक उसने किसी तरह अपने भाई और पिता से संपर्क किया और वे कारीछापर स्थित उक्त मकान में पहुंचे. जिन्हें देखकर तीनों आरोपी फरार हो गए. पीड़िता ने अपने पिता व भाई के साथ पसान थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर पसान पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी. इस दौरान बुधवार को मुखबीर से सूचना पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.