छत्तीसगढ़ : चौथी मंजिल से कूदी महिला… हुई मौत, अपार्टमेंट में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गुरुवार देर रात ग्रीन गार्डन कॉलोनी के स्ट्रीट गोल्डन ऑक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। देर रात हुई घटना से अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया। युवती की पहचान जूना बिलासपुर निवासी खुशबू विश्वकर्मा के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर पहुंची बिलासपुर पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल देर रात सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रीन गार्डन कॉलोनी के स्ट्रीट गोल्डन ऑक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से एक युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की पहचान जूना बिलासपुर निवासी 26 वर्षीय युवती खुशबू विश्वकर्मा के रूप में की।

सिविल लाइन थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि युवती लॉकडाउन के पहले इलेक्ट्रॉनिक दुकान में काम करती थी, लेकिन बीते कुछ दिनों से वह बेरोजगार थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती का दुकान संचालक के साथ कुछ विवाद हुआ था। हालांकि इसकी पूरी जानकारी नहीं मिली है। वह ग्रीन गार्डन के इस अपार्टमेंट में क्यों आई और आखिर उसने छलांग क्यों लगाई, इस बारे में पुलिस जांच कर रही है। परिजन और अपार्टमेंट के लोगों का बयान दर्ज किया जा रहा है।

वहीं अपार्टमेंट में हुई इस घटना के बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल है। पुलिस कॉलोनी के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। देर रात हुई घटना से अपार्टमेंट में रहने वाले लोग सहमे हुए नजर आए।