महिला और नाबालिग लड़के का मिला शव… SECL की खुली खदान की घटना

सूरजपुर- एसईलीएल की बंद हो चुकी ओपन कास्ट माईन के पोखरी मे आज एक अज्ञात नाबालिग लड़के का शव मिला है तो वही समीप ही स्थित एक पेड पर लगभग 28 वर्षीय महिला का शव भी फांसी पर लटका मिला है।  घटना अम्बिकापुर विश्रामपुर मुख्य मार्ग मे स्थित कालरात्रि मंदिर के पीछे स्थित पोखरी की है। फिलहाल शव की पहचान तो नही हो सकी है लेकिन ग्रामीणो द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई है।

सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के अम्बिकापुर मुख्य मार्ग मे मां महामाया मंदिर के दूसरी ओर  काल रात्रि का मंदिर है । इस मंदिर के पीछे SECL के ओपन कास्ट माईन्स का मलवा और फिर कोयले निकाल कर छोडे गए गड्ढे मे गहरा पानी भरा है । जिस पानी मे आज सुबह आस पास के लोगो ने एक युवक शव को तैरते देखा , उसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आस पास की तलाशी मे एक पेड मे एक महिला का शव भी लटका हुआ मिला। महिला एंव युवक के शव मिलने के साथ ही पुलिस ने घटना स्थल के पास से एक बैग और मोबाईल बरामद दिया है और दूसरी ओर पानी के अंदर शव के साथ 100-100 के दो नोट के साथ कुल 220 रूपए भी मिले है।

जयनगर थाना क्षेत्र मे मिले इस शव की पहचान फिलहाल नही हो पाई है, लेकिन दोनो शव मिलने के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि दोनो की हत्या कर एक के शव को पानी मे फेंक दिया गया है तो महिला के शव को उसी की साडी से झाड़ियो के सहारे फांसी पर लटका दिया गया है। जानकारी के मुताबिक महिला का शव और साडी पानी से अभी तक गीली है। फिलहाल जयनगर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और इस सनसनीखेज मामले की पतसाजी मे जुट गई है। इधर पुलिस की प्रारम्भिक पड़ताल में लड़के की उम्र करीब 12 वर्ष और महिला की उम्र 27 से 28 वर्ष आंकी जा रही है।