5 गांव के हज़ारों ग्रामीणों की चेतावनी..10 दिनों के अंदर मांग पूरी नहीं हुई.. तो होगा बड़ा आंदोलन! पढ़िए पूरी ख़बर

कोरिया. जिले के मनेन्द्रगढ़ ब्लॉक के 5 ग्राम पंचायत के सरपंचों और ग्रामीणों ने मनेन्द्रगढ़ तहसील में अपने गांव को शामिल नही किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

जानकारी के मुताबिक़, मनेन्द्रगढ़ ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत पेंड्री, घुटरा और महई के ग्रामीणों और जनपद सदस्यों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. और बताया कि पेंड्री, घुटरा, मुसरा, महई व गरुडोल को सामूहिक रूप से केल्हारी तहसील से अलग करके मनेन्द्रगढ़ तहसील में शामिल करे.

ग्रामीणों का कहना है कि मनेन्द्रगढ़ तहसील की अपेक्षा केल्हारी दो गुना ज्यादा दूर पड़ता है..और मनेन्द्रगढ़ में लोगो को न्यायालय, स्कूल, कालेज व रोजगार गारंटी, खाद बीज जैसे सभी सुविधाएं मिल जाती हैं. और रोजाना मनेन्द्रगढ़ आना रहता है..लेकिन तहसील के काम के लिए केल्हारी जाना तकलीफ देह बन चुका है..सरपंचों ने कहा कई बार जनप्रतिनिधियों और जिले के अधिकारियों को इस विषय पर बताया गया है..लेकिन इस ओर कोई पहल नहीं की जाती..साथ ही ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि 10 दिनों के अंदर मांग पूरी नहीं होती है. तो मजबूर होकर पांचों गांव के हज़ारों ग्रामीण मनेन्द्रगढ़ से लेकर ग्राम पंचायतों तक चक्का जाम व धरना प्रदर्शन करेंगे..