VIDEO : जब गांधी चौक में दिखा उड़ने वाला ट्रक तो भौचक्के रह गए लोग

अम्बिकापुर – सुशील कुमार

 

सोशल साइट्स पर आने वाले जोक्स में तो आपने बहोत सुना होगा की उड़ता पंजाब फिल्म के बाद लुढ़कता छत्तीसगढ़ वैगेरह वगैरह..लेकिन हम आपको आज एक ऐसा वीडियो दिखाने जा जा रहे है जिसे देख कर आप भी कहेंगे “उड़ता ट्रक”…. दरअसल छतीसगढ़ के अम्बिकापुर में आज शाम एक ऐसा वाकया हुआ जिसे देखने लोग अपनी दुकानों से बाहर आ गए और लगभग आधे घंटे तक चली इस जद्दो जहद में लोग इस नज़ारे को देख कर हैरान थे..

 

दरअसल गुरुवार की शाम लगभग 6 बजे स्थानीय गांधी चौक में नमना रिंग रोड की ओर से एम्. जी रोड जाने की मसक्कत कर रहे एक मशीनरी वाहन को वहा से निकालने के लिए व्हीवीआईपी ट्रीटमेंट देना पडा..इस मशीनरी वाहन के सहारे एक क्षती ग्रस्त ट्रक को खीच कर ले जाया जा रहा था लेकिन गांधी चौक के मोड़ पर ट्रक जैसे ही मुड़ने की कोशिस करता उसके दोनों अगले चके खड़े हो जा रहे थे जिसे देखा कर ऐसा प्रतीत हो रहा था की ये वाहन अब उड़ने वाला है..

 

वही ये वाकया जहां कुछ लोगो के लिये कौतूहल का विषय बना रहा तो वही आधे घंटे तक चली इस कवायद में यातायात बाधित रहा..वीडियो में आप देख सकते है की किस तरह ट्रक बार बार किसी सर्कस की तरह करतब दिखा रहा था बार बार आगे बढ़ने का प्रयास तो चालक के द्वारा किया जा रहा था लेकिन वहा की सड़क समतल ना होने की वजह से ट्रक का बैलेंस बिगड़ता और वह सर्कस के हाथी की तरह दोनों पैर ऊपर उठा कर लोगो का अभिवादन करने लगता..

 

बहरहाल काफी मसक्कत के बाद ट्रक आगे बढ़ा लेकिन इस कवायद में सड़क किनारे लगा डिवाईडर भी क्षती ग्रस्त हो गया है और ट्रक तो निकल गया लेकिन निगम के राजस्व को डिवाइडर का चूना भी लगा गया..

देखिये वीडियो में कैसे उड़ रहा था ट्रक –

https://youtu.be/5NefF6SlRoI