Video: कालेज में दो लड़कियों के बीच जमकर बरसे लात-घूसे, देखें विडियो

Viral Video: माता-पिता अपने बच्चों को कॉलेज पढ़ने के लिए भेजते हैं। लेकिन, बच्चे तो कॉलेज में पढ़ने के बजाए अलग ही गुल खिलाते रहे हैं। बीते दिनों कलिंगा यूनिवर्सिटी में मारपीट का वीडियो सामने आया था। इससे पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं। वहीं अब एक और वीडियो सामने आया हैं। जिसमें दो लड़कियों के बीच मारपीट हो रही हैं। ये वीडियो बलौद जिले के घनश्याम सिंह गुप्त कॉलेज का बताया जा रहा हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल विडियों में दिख रहा हैं कि कालेज के ठीक बाहर दोनों लड़कियां एक दूसरे के बाल पकड़कर मारपीट कर रही हैं। घटना को देखकर लड़के बीच बचाव कर मारपीट छुड़वाने का भी प्रयास कर रहे हैं। लेकिन, दोनों लड़कियों के बीच एक-दूसरे को पीटने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बताया जा रहा हैं कि वायरल वीडियो छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के कोतवाली थाना इलाक़े के घनश्याम सिंह गुप्त कालेज का हैं।

यहां पढ़ने वाले दो छात्रों के मध्य किसी बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया की दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर मारपीट शुरू हो गया। महाविद्यालय परिसर में शुरु हुआ इस लात-घूसे का कुछ छात्रों ने बीच बचाव करके झगड़ा छुड़वाने का कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच मारपीट का किसी ने वीडियो बना ली, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। Viral video दोनों लड़कियां एक-दूसरे के बाल पकड़कर मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विडियो में दिख रही दोनों लड़कियों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ ये स्पष्ट नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, वारदात की जानकारी के बाद कालेज प्रबंधन द्वारा दोनों लड़कियों को जमकर फटकार लगाया गया। जिसके बाद दोनों लड़कियों ने अपनी इस गलती के लिए मांफी मांगी। महाविद्यालय के प्राचार्य ने मारपीट की ये घटना कालेज स्तर पर ही समझाईश कर दी गई। पुलिस में इस मारपीट को लेकर कोई शिकायत दर्ज नही करायी गयी हैं।

देखें वीडियो-